समाजवादी पार्टी के इस सांसद ने कहा- मायावती की मांग को अखिलेश यादव पूरा करेंगे !

लखनऊ. आए दिन मायावती के सम्मान जनक बयान को लेकर अब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में भी बेचैनी बढ़ने लगी है। कार्यकर्ता और नेता अखिलेश यादव को बड़ा नेता तो मानते हैं, लेकिन यह सवाल भी कर रहे हैं कि वह केवल गठबंधन पर ही निर्भर होकर क्यों रह गए। उधर समाजवादी पार्टी के मैनपूरी सांसद ने भी कहा है कि गठबंधन होकर रहेगा। अखिलेश यादव मायावती की हर मांग पूरी करेंगे।

सांसद ने कहा कि बसपा-सपा का गठबंधन होगा। बसपा सुप्रीमो मायावती का बयान भी सही है। उनके बयान के आधार पर उनकी मांग समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पूरी करेंगे। किसी भी कीमत पर गठबंधन किया जाएगा क्योंकि 2019 का चुनाव गठबंधन के बलबूते ही जीता जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश व केंद्र सरकार अपने मंसूबे में पूरी तरह फेल है। हर तरफ हत्या, दुष्कर्म व लूट की घटनाएं घट रही है। महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। ऐसे में पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था भंग हो गई है।

मैनपुरी के सांसद व सपा नेता तेज प्रताप यादव ने कहा एससी-एसटी एक्ट का पार्टी स्वागत करती है। सुप्रीम कोर्ट ने यह निर्णय सोच-समझ कर लिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार हटाने के लिए छोटे-छोटे दल से भी गठबंधन करना पड़ा तो पार्टी पीछे नहीं हटेंगी। किसी भी कीमत पर देश के साथ प्रदेश से भाजपा की इस सरकार को हटाना है। इसके लिए पूरी पार्टी युद्धस्तर पर मैदान में उतरने जा रही है।

Check Also

गृहमंत्री अमित शाह ने एक प्रोग्राम को संबोधित करने के दौरान किया ये बड़ा ऐलान

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के साथ ही प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां ...