अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख बेहोश हो गया पति, डॉक्टर बोले-1.5 करोंड़ महिलाओं में से एक…

डीडीसी न्यूज एजेंसी

डेस्क. कनाड़ा में एक महिला ने एक साथ 4 बच्चों को जन्म दिया है। खात बात यह है कि ये चारों बच्चे हूबहू एक जैसे दिखने वाले थे। वहीं कनाडा के अलबर्टा के रहने वाले टिम वेब वाइफ बेथानी को प्रेग्नेंसी के दौरान अल्ट्रासाउंड के लिए ले गए। वाइफ का पेट देखकर टिम को लगा कि हो सकता है वो जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली है, पर अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देखकर वे बेहोश ही होने वाले थे।

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख बेहोश हो गया पति, डॉक्टर बोले-1.5 करोंड़ महिलाओं में से एक...

22 साल की बेथानी वेब के पेट में चार बच्चे थे, जो आइडेंटिकल (हूबहू दिखने वाले) थे। डॉक्टर्स ने बताया कि 1.5 करोड़ प्रेग्नेंट महिलाओं में से एक महिला ऐसे बच्चों को जन्म देती है। ऐसे बच्चे जो सारे एक जैसे दिखें।

एक साथ दिया चार बेटियों को जन्म

कुछ महीनों बाद बेथानी ने एक जैसी दिखने वाली चार बेटियों को जन्म दिया। डॉक्टर्स ने सिजेरियन तकनीक के जरिए डिलिवरी कराई। बेथानी बेहद खुश थीं। टिम वेब से शादी के 3 महीने बाद ही बेथानी प्रेग्नेंट हो गई थीं । कपल ने बताया कि पहले उनकी प्लानिंग धीरे-धीरे फैमिली बढ़ाने की थी, लेकिन भगवान ने एक ही बार में उन्हें चार खुशियां दे दीं।

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख बेहोश हो गया पति, डॉक्टर बोले-1.5 करोंड़ महिलाओं में से एक...

डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

बेथानी की डिलिवरी के बाद डॉक्टर्स भी इन चार बच्चों को देख हैरान थे। ये बहुत रेयर माना जाता है कि सभी बच्चे पूरी तरह से एक जैसे दिखें। इनकी शारीरिक बनावट भी पूरी तरह मिलती जुलती थी। सबस हैरानी की बात ये थी कि इस कपल के फैमिली ट्री में पहले किसी भी व्यक्ति को जुड़वां बच्चे पैदा नहीं हुए थे।

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट देख बेहोश हो गया पति, डॉक्टर बोले-1.5 करोंड़ महिलाओं में से एक...

हॉस्पिटल में कराया फोटोशूट

इस अजीबोगरीब मामले को मीडिया ने भी कवर किया। कपल ने इस अद्भुत पल को कैद करने के लिए 6 फोटोग्राफर्स की टीम को बुलाया। एक फोटोग्राफर ने बताया कि ये बच्चियां एंजिल की तरह लग रही थी। इन्हें शूट करने में करीब 3 घंटे का वक्त लगा।

फोटो-सोशल मीडिया।।

Check Also

राहुल गाँधी के बाद अब कांग्रेस पार्टी की कमान संभाल सकते हैं ये दिग्गज…

कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर तलाश अभी जारी है। सभी विकल्पों पर पार्टी विचार ...