नाबालिग से रेप कर रहा था सरकारी टीचर, मां ने देखा तो परिजनों ने की पिटाई

DDC NEWS AGENCY

जमुई. 7 साल की बच्ची के साथ रेप का एक नया मामला सामने आया है। जहां नाबालिग से रेप करने का आरोप पड़ोस में रहने वाली सरकारी टीचर पर लगा है। यह बिहार के जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र का है।

नाबालिग से रेप कर रहा था सरकारी टीचर, मां ने देखा तो परिजनों ने की पिटाई

परिजनों ने जमकर की पिटाई

बताया जा रहा है कि कमरे में आरोपी टीचर नाबालिग बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था। बच्ची की मां के देखने पर शोर मचाना शूरू कर दी। जिसके इस मामले का खुलासा हुआ है।

जिसके बाद नाबालिग के परिजन और ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद आरोपी को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया है। दुष्कर्म का आरोप शमसुद्दीन पर लगा है। वो झाझा इलाके के ही एक सरकारी स्कूल पंचकठिया का प्रभारी है।

आरोपी भी है किराएदार

जानकारी के अनुसार जिले के झाझा थाना इलाके के एक मकान में रहे रही 7 साल की बच्ची के साथ अपने परिजनों के साथ एक किराये के मकान में रहती है। इसी मकान मे बतौर किरायेदार आरोपी भी रहते आ रहा है।

पीड़िता बच्ची के परिजनों ने जो थाने मे आवेदन दिया है उसके अनुसार शुक्रवार के दिन खिड़की से जब वो देखे तो आरोपी बच्ची के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था, जिसके बाद बच्ची के जब वे लोग जानकारी लिए तो इस बात की जानकारी मिली की यह कुकर्म बीते कई दिनों से होते आ रहा है। आरोपी की उम्र लगभग 43 साल है।

फोटो-प्रतीकात्मक।।

Check Also

अपनी क्षमता आंक रही है पाकिस्तानी नौसेना, भारत ने भी समुद्र में उतारे जंगी जहाज

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव गहराता जा रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान आजकल ...