चौकी बुलाकर किशोरी को सरेआम किया निर्वस्त्र, फिर दरोगा ने दी दुष्कर्म की धमकी

चंदौसी. उत्तर प्रदेश पुलिस की बर्बरता का एक नया मामले सामने आया है। जहां एक बार फिर यूपी पुलिस ने मानवता को शर्मसार किया है। आरोप है कि सहेली के गायब होने के बारे में पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाई गई छात्रा को चौकी पर निर्वस्त्र कराया गया। पीड़िता के पिता ने कोतवाली में सीओ से आरोपी दरोगा व दो सिपाहियों की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

किशोरी

नाबालिग छात्रा शुक्रवार को कोतवाली पहुंची। पीड़िता ने बताया कि शहर की एक युवती 23 अप्रैल को कहीं चली गई है। गायब युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस लगातार युवती को बरामद करने का प्रयास कर रही है। गायब युवती के परिजनों ने पुलिस को पीड़ित छात्रा को इस बारे में जानकारी होने की बात बताई थी।

छात्रा ने परिजनों को आपबीती

आरोप है कि कोतवाली क्षेत्र के चौकी इंचार्ज ने पूछताछ के नाम पर पिस्टल दिखाकर आतंकित किया और कपड़े उतारने के लिए कहा। युवती ने विरोध किया, तो आरोपी दरोगा ने दुष्कर्म करने की धमकी दी। काफी देर पूछताछ के बाद दरोगा ने छात्रा को छोड़ दिया। बदहवास हालत में घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को आपबीती सुनाई।

दरोगा के खिलाफ कार्रवाई

जांच के दौरान पुलिस जानकारी के लिए किसी से पूछताछ कर सकती है, लेकिन महिला होने पर पर पूछताछ के दौरान महिला सिपाही का होना जरूरी है। पीडिता के पिता ने उनसे शिकायत की है। जांच में छात्रा के आरोप सही मिलते हैं तो दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
ओमकार सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी चंदौसी

Check Also

अपनी क्षमता आंक रही है पाकिस्तानी नौसेना, भारत ने भी समुद्र में उतारे जंगी जहाज

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव गहराता जा रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान आजकल ...