अपने ही कुत्तों ने लड़की को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

वर्जिनिया. 21 साल की बैथनी लिन के साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई है। लड़की अपने पिट बुल कुत्तों के साथ घर से बाहर निकली थी। कुछ समय बाद उसके नहीं लौटने पर पिता ने खोजबीन शुरू की तो घर से कुछ दूर उसकी लाश मिली। जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला उसके कुत्तों ने ही लड़की को मौत के घाट उतार दिया।

 

बैथनी लिन

 

पुलिस ने 60 सबूत जुटाए

लगातार आठ घंटे तक चले सर्च ऑपरेशन में वर्जिनिया पुलिस ने 60 सबूत जुटाए जिनके आधार पर यह सिद्ध होता है कि बैथनी को किसी और ने नहीं बल्कि उसके कुत्तों ने ही मौत के घाट उतार दिया।

 

गर्दन और सिर पर दातों के गहरे निशान

पुलिस के मुताबिक डेड बॉडी देखकर साफ समझ आता है कि उसने बचने के लिए बहुत कोशिश की थी। लेकिन दो बड़े पिटबुल डॉग्स से वह जिंदगी की जंग हार गई। उसकी गर्दन और सिर पर दातों के गहरे निशान भी पुलिस को मिले हैं।

 

यह भी पढ़े. महिलाओं के गुप्तांगों पर पुलिसवालों ने मारे पैर, स्तन के कपड़े तक फाड़ दिए

 

बॉडी के पास ही खड़े थे कुत्ते

रिपोर्ट्स के मुताबिक बैथनी के पिता ने पुलिस को बताया कि वे जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि बैथनी के कुत्ते उसकी बॉडी के पास ही खड़े थे। वे ऐसे खड़े थे जैसे उसकी बॉडी की सुरक्षा कर रहे हों।

 

कुत्तों ने ही किया हमला

वर्जिनिया पुलिस के शेरिफ एगन्यू के मुताबिक प्रारंभिक जांच और मेडिकल टेस्ट से ये साबित होता है कि कुत्तों ने बैथनी पर हमला किया। बचने की कोशिश में वे गिर गईं होंगी, जिसके बाद कुत्तों ने उनकी गर्दन पर काट दिया। एगन्यू ने कहा, हम अभी इन डॉग्स की हिस्ट्री और बिहेवियर के बारे में नहीं जानते पर इन्हें मेडिकल कस्टडी में रखकर जांच आगे बढ़ाई जाएगी।

Check Also

अपनी क्षमता आंक रही है पाकिस्तानी नौसेना, भारत ने भी समुद्र में उतारे जंगी जहाज

भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव गहराता जा रहा है। इसी कड़ी में पाकिस्तान आजकल ...