राहुल गांधी का पीएम मोदी पर बड़ा हमला, कहा-भ्रष्टाचार के मुद्दों पर बोलती बंद

अहमदाबाद. कांग्रेस अध्यक्ष की कमान संभालने के बाद राहुल गांधी ने Press conference कर संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने गुजरात सरकार पर निशाना साधा है। PM MODI पर राहुल ने कहा उन्होंने अब भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलना बंद कर दिया है।

गुजरात सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार देख रहा हूं कि समाज के सभी वर्ग सरकार से नाराज हैं। तो वहीं कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने PM MODI की C-PLANE की यात्रा को हवा-हवाई बताया।

 

राहुल गांधी

 

PM MODI पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि PM MODI का विकास एकतरफा है। हमने गुजरात के लिए एक VISION तैयार किया है।

मैं हमेशा मंदिर जाता हूं

गुजरात चुनावों के दौरान मंदिरों के दर्शन पर राहुल गांधी ने बताया कि BJP कहती है कि मैं मंदिर नहीं जाता हूं लेकिन मैं हमेशा मंदिर जाता हूं। उन्होंने कहा मैं इससे पहले केदारनाथ मंदिर भी गया था।

विमान 136 से 36  लेकिन पीएम ने कुछ नहीं कहा

उन्होंने कहा कि हमने तीन से चार महीने में गुजरात की जनता की आवाज सुनी है। हम जनता से पूछकर उनकी मर्जी से विकास करेंगे।

राहुल गांधी ने राफेल डील छीनने पर कुछ क्यों नहीं

Press conference में राहुल गांधी ने आगे कहा कि HAL से राफेल डील छीनने पर PM MODI कुछ क्यों नहीं बोलते हैं? इस डील में विमान 136 से 36 हो गए लेकिन पीएम ने कुछ नहीं कहा।

 

गुजरात चुनाव में जबरदस्त नतीजे

PM MODI के भाषणों का जिक्र करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि उनके भाषणों को सुनकर ही पता चलता है कि वे कितना घबरा गए हैं। राहुल गांधी ने आगे कहा कि गुजरात चुनाव में जबरदस्त नतीजे आने वाले हैं।

मणिशंकर अय्यर के बयान पर राहुल गांधी ने कहा कि मैंने यह साफ कर दिया कि इस तरह की चीजे में बिल्कुल सहन नहीं की जाएगी। PM MODI देश के प्रधानमंत्री हैं।

फोटो-फाइल

Check Also

दिन प्रति दिन खराब होती जा रही पाक की आर्थिक हालात, नेपाल व भूटान को गरीबी में झोडा पीछे

पाकिस्तान के आर्थिक हालात (Pakistan Weak Economy) दिन प्रति दिन खराब होते जा रहे है. ...