सलमान ने कह दी कैटरीना के दिल की बात, खुल गये सारे छिपे राज

नई दिल्ली. सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। तभी तो आजकल वह कैट का खूब गुणगान कर रहे हैं। हाल ही में उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए सलमान ने काफी कुछ कहा। -FARKINDIA.ORG

उन्होंने कहा, ‘कैटरीना अपनी लिमिट अच्छे से जानती हैं और उस चीज के लिए वह और मेहनत करती हैं जो वह नहीं कर सकतीं। जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी, वह डांस भी नहीं कर पाती थीं और आज वह इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन डांसर हैं।

 

सलमान

 

कैटरीना डांस में सबको पीछे छोड़ती हैं

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण या जो कुछ अच्छी हीरोइनें हैं, मुझे लगता है कि कैटरीना डांस में सबको पीछे छोड़ती हैं। उनसे बेहतर डांसर कोई नहीं है। मेरे घर पर एक छोटी सी पार्टी थी, जहां कैटरीना भी आई थीं। वह मेरी बहन की अच्छी दोस्त थीं। कैटरीना मेरी बहन के अलावा मेरे दोस्तों को भी जानती थीं लेकिन मुझे नहीं जानती थीं।

 

ALSO READ. एक्ट्रेस महिमा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

 

जब से कैट का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ

पहली मुलाकात में मुझे वह बेहद प्यारी लगी थीं। मेहनत के बलबूते ही कैट आज अपने कॅरियर के इस मुकाम पर पहुंची हैं। मैंने उनसे ज्यादा मेहनती स्टार आज तक नहीं देखा।’ वैसे जब से कैट का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हुआ है, सलमान के साथ कैटरीना की काफी अच्छी दोस्ती हो गई है। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि दोनों एक बार फिर से एक-दूसरे के करीब आ गए हैं।

 

-FILE PHOTO

Check Also

DID के प्रोमो में दिलजीत ने इस एक्ट्रेस के लिये गाया गाना…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर शो ‘डांस इंडिया डांस’ के सीजन 7 को जज कर रही हैं व इस नए ...