एक्ट्रेस महिमा की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

फिल्म एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी का नाम पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है। अभी कुछ दिनों पहले फिल्म डायरेक्टर पर उनके साथ मॉलस्टेशन का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री महिमा सिंह पुरी के साथ एक नया मामला जुड़ गया है। इस बार उनकी एक न्यूड फोटो सोशल मीडिया में लीक हो गई है। -FARKINDIA.ORG

लीक हुए तस्वीर में अभिनेत्री को पूरी तरह नग्नावस्था में दिखाया गया है। दरअसल यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म ‘लव सेक्स एंड पैशन’ का एक सेंसर्ड पोस्टर है। यह ​पोस्टर फिल्म के उस हिस्से से लिया गया है जिसे सेंसर बोर्ड ने एडिट करने के लिए कहा था। महिमा का आरोप है कि लीक हुआ पोस्टर मोबाइल कैमरे से शूट किए गए लुक टेस्ट वीडियो का हिस्सा है, जिसे भोजपुरी डायरेक्टर राम सिंह गुप्ता ने बनाया था।

महिमा सिंह

 

 

लीक हुआ पोस्टर लव सेक्स एंड पैशन का है

आपको बता दें कि लीक हुआ पोस्टर लव सेक्स एंड पैशन का है जिसमें कई ऐसे दृश्य हैं, जिन्हें सेंसर्ड कहा जा रहा है। फिल्म का निर्देशन रमेशनाथ वेंकट राव ने किया है, जबकि फिल्म का प्रोडक्शन वृन्दावन फिल्म के बैनर तले हुआ है। फिल्म के लीक पोस्टर पर फिल्म के निर्देशक की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

ALSO READ. हसीना ने पार की बेशर्मी की सारी हदें, पहनी ऐसी ड्रैस दिख गया सबकुछ

 

महिमा सिंह

 

महिमा ने बिग बॉस को लेकर  कई गंभीर आरोप लगाए

फोटो लीक होने के मामला अभी गर्म ही था कि महिमा ने बिग बॉस 11 को लेकर भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिमा का आरोप है कि बिग बॉस में घरवाले जो भी हरकतें करते हैं वो सब शराब के नशे में करते हैं। मेकर्स खुद कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे से लड़वाने का काम करते हैं। इसके लिए उन्हें शराब भी दी जाती है। महिमा का ये खुलासा काफी चौंकाने वाला है।

 

Check Also

इस फिल्म में सीरियल किलर की भूमिका निभाते नज़र आयेंगे आदित्य रॉय कपूर…

आदित्य रॉय कपूर की पिछली फिल्म कलंक फ्लॉप रही थी पर आगे उनके खाते में ...