नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जनता की सबसे बड़ी भूल: पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी

नई दिल्ली. पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने PM Narendra Modi और BJP सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह अब तक की सबसे कमजोर सरकार है। अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे शौरी ने कहा कि उन्होंने अपने 40 साल के राजनीतिक करियर में कभी ऐसी सरकार नहीं देखी, जो झूठ का पुलिंदा हो।-FARKINDIA.ORG

अरुण शौरी ने कहा कि हमने नरेंद्र मोदी के मामले में चूक कर दी वो जनता के भले के लिए नहीं बल्कि स्वार्थ की राजनीति करते हैं।

अरुण शौरी

 

सत्ता को अपने केंद्र में रखा हुआ है

एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने कहा कि मोदी सरकार बड़ी ही संवेदनशील है और अपनी आलोचना बर्दाश्त नहीं कर पाती।  PM की ही तरह महाराष्ट्र, हरियाणा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों ने भी सत्ता को अपने केंद्र में रखा हुआ है।

 

ALSO READ. पीएम मोदी को अब नहीं, BJP की इस महिला नेता पर विश्वास

मोदी सरकार की पहचान

अरुण शौरी ने कहा कि मोदी सरकार की पहचान विकास नहीं उल्टा झूठ बन गई है और मैं कई उदाहरण दे सकता हूं कि जिसमें अखबारों में पूरे पन्ने का विज्ञापन देकर सरकार ने सिर्फ मुद्रा योजना के तहत साढ़े पांच करोड़ से ज्यादा नौकरियां पैदा करने का आंकड़ा पेश किया है।

 

ALSO READ. लालू की सिक्योरिटी हटने पर, बेटे का पीएम मोदी को मुँहतोड़ जवाब

 

नेताओं की सूरत पर नहीं जाना चाहिए

अरुण शौरी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें नेताओं की सूरत पर नहीं जाना चाहिए बल्कि ये देखना चाहिए कि वो जनता के हित में काम करेगा या नहीं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने महात्मा गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि गांधीजी कहते थे कि वह (व्यक्ति) क्या कर रहा यह मत देखिए, बल्कि उसके चरित्र को देखिए और आप उसके चरित्र से क्या सीख सकते हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब BJP नेता ने ही अपनी पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाए हों इससे पहले भी वो आर्थिक नीति को लेकर मोदी सरकार को घेर चुके हैं।

 

-FILE PHOTO

Check Also

दिन प्रति दिन खराब होती जा रही पाक की आर्थिक हालात, नेपाल व भूटान को गरीबी में झोडा पीछे

पाकिस्तान के आर्थिक हालात (Pakistan Weak Economy) दिन प्रति दिन खराब होते जा रहे है. ...