आजम खां को बीजेपी नेता के नपुंसक कहने के पीछे ये रही वजह

LUCKNOW. समाजवादी पार्टी के नेता आजम खां को लेकर निकाय चुनाव में एक बार फिर माहौल गर्म हैं। बीजेपी के इशारे पर देवबंदी नेता राणा ने आजम खां को नपुंसक कहा है। इसकी वजह पूरे चुनाव में असली मुद्दों से लोगों को भटकाना है।

 

देवबंद के BJP नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान को लेकर एक विवादित बयान दिया है, इस बयान में BJP नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने पूर्व कैबिनेट मंत्री आज़म खान को नपुंसक बताया है। – FARKINDIA.ORG

 

आजम खां

गजराज राणा ने आज़म खान को नपुंसक बताया

देश की लचर कानून-व्यवस्था व कुछ ही समय में हीरो बनने की चाह में नेता समाज में तनाव फैलाने वाले व भद्दे बयान देने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं। पूर्व विधायक माविया अली की राह पर चलते हुए अब देवबंद के BJP नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने कैबिनेट मंत्री आज़म खान को नपुंसक बताया है।

 

ALSO READ.अखिलेश यादव ने आज जारी कर दी मथुरा-वाराणसी के महापौर उम्मीदवारों की सूची

 

सीएम योगी के खिलाफ बयान

 

SOCIAL MEDIA पर चल रहे वीडियो में BJP नेता ने पूर्व विधायक व सपा नेता माविया अली के खिलाफ जमकर जहर उगला है। नगर निकाय के चुनाव नजदीक आते ही नेताओं की जुबान ने जहर उगलना आरंभ कर दिया है। इतना ही नहीं राणा ने आरोप लगाया कि खान के इशारे पर माविया अली ने देश के PRIME MINISTER MODI व सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बयान देकर क्षेत्र का सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया।

 

ALSO READ. फूलन देवी के उस स्कूल की देखिए तस्वीरें और VIDEO, जहां 1 तक की थी पढ़ाई

क्या माविया अली होंगे गिरफ्तार

 

राणा ने प्रशासन को सीधे चुनौती देते हुए कहा कि माविया अली को गिरफ्तार करो वर्ना अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। गजराज राणा यहां भी चुप नहीं हुए उन्होंने माविया अली को आतंकी हाफिज सईद की गोद में पाकिस्तान छोड़कर आने की धमकी भी दी।

फोटोः फाइल

Check Also

दिन प्रति दिन खराब होती जा रही पाक की आर्थिक हालात, नेपाल व भूटान को गरीबी में झोडा पीछे

पाकिस्तान के आर्थिक हालात (Pakistan Weak Economy) दिन प्रति दिन खराब होते जा रहे है. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *