स्वरा भास्कर ने किया खुलासा-पहले हफ्ते से ही मेरे साथ रात बिताने लगा ये डायरेक्टर

बालीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे सुखियों में आ गई है. आपको बता दें महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन ट्रेंड कर रहा है। इस कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए Sexual harassment की घटनाओं को शेयर कर रही हैं।

स्वरा भास्कर

Sexual harassment की घटनाओं का खुलासा

हॉलीवुड समेत बॉलीवुड की कई ACTRES अपने साथ हुए Sexual harassment की घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं और अब इस कड़ी में नया नाम आया है बॉलीवुड ACTRES स्‍वरा भास्‍कर का, जिन्‍होंने अपने साथ भी हुई एक ऐसी ही घटना का खुलासा किया है। अंग्रेजी दैनिक मुंबई मिरर को दिये एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने बताया कि कैसे एक फिल्म डायरेक्टर शराब के नशे में उनके कमरे में घुस आया था और गलत हरकत करना चाह रहा था। इतना ही नहीं रांझना फिल्म से सुर्खियों में आईं स्वरा ने ये भी बताया कि एक बार फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में भीड़ ने उनके साथ गलत तरीके से खींचातानी भी की थी।

ALSO READ.BIGG BOSS की अर्शी खान का हीरो के साथ बताया जा रहा है ये अश्लील VIDEO !

डायरेक्टर ने मुझे हैरास किया

इस इंटरव्यू में जब स्वरा से पूछा गया कि क्या आपके साथ कभी Sexual harassment हुआ है? इस सवाल के जवाब में स्वरा ने कहा कि जी हां मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। स्वरा एक फिल्म के सिलसिले में 56 दिनों की आउटडोर शूटिंग पर गई थीं। स्वरा ने बताया कि वहां शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर ने मुझे हैरास किया था। वह मुझे दिन भर घूरता रहता और डिनर के लिए बार-बार मैसेज भी भेजता था। स्वरा ने बताया कि एक बार उसने मुझे सीन डिस्कस करने के लिए अपने कमरे में बुलाया। जब मैं कमरे में पहुंची तो वह शराब पी रहा था। स्वरा ने ये भी बताया कि वह जबरदस्ती प्यार औऱ सेक्स की बातें भी करता था और एक दिन तो वह शराब के नशे में मेरे होटल रूम में घुस आया और कहने लगा मैं तुम्हें गले लगाना चाहता हूं।

ऐसे मर्दों से निपटने का क्या तरीका

स्वरा भास्कर ने इस घटना के बाद अपनी तकलीफ को बताते हुए कहा कि मैं उससे इतनी परेशान हो गई थी कि शूटिंग खत्म होते ही अपने कमेरे में लौट आती थी और लाइट बंद कर लेती थी ताकि उसे लगे कि मैं सो गई हूं।
स्वरा से जब इस इंटरव्यू में पूछा गया कि आपके हिसाब से ऐसे मर्दों से निपटने का क्या तरीका है। इस पर स्वरा ने बताया कि लड़कियों को ये तय कर लेना चाहिए कि भले उन्हें काम ना मिले लेकिन वो किसी के साथ समझौता नहीं करेंगी। स्वरा ने कहा कि ऐसा करना इस तरह के लोगों को प्रोत्साहन देने जैसा होता है।

Check Also

बिग बॉस के घर में में धूम मचाते नज़र आएंगे छोटे परदे के यह महान कलाकार

छोटे परदे के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *